अक्षय कुमार की padman का रहस्य ये एक सच्ची कहानी पे आधारित है

हम जब फिल्मे देखने सिनेमा घरो में जाते हमे फिल्म सुरु होने के पहले एक मैसेज दिया जाता की इस फिल्म के सभी पात्र और चरित्र काल्पनिक है इसका वास्तिक जीबन के साथ कोई सम्बन्ध नहीं है ऐसा मैसेज देने के पीछे ये कारन होता की जो मूवीज स्टोरीज होती वो कल्पना करके बनायीं जाती है मगर सालो में कभी ऐसी एक फिल्म आती है जो नाकि सच्ची कहानी पे आधारित होती है बल्कि जिसे देखर कर हम कुछ शिकते है. 
जैसे की अक्षय की नवेली फिल्म padman ये फिल्म अभी की शूटिंग अभी चल रही है लेकिन ये सुरु से सुर्खियों में है अपने अनोखे नाम की वजह से पैड सब्द का अर्थ हम जानते है. यह एक वस्तु है जो मासिक पीरियड के समय उपयोग की जाती है. 
इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे नज़र आएंगे। ये दोनों ही बहुत मंजे हुए एक्ट्रेस है और बहुत ही अछा एक्टिंग करती है. इसके अलावा इस फिल्म में अमित जी एक कॉमिक किरदार में मेहमान भूमिका निभाएंगे। 
इस फिल्म के स्टोरी की यदि बात करे तो ये स्टोरी Arunachalam Muruganantham के ज़िंदगी के ऊपर आधारित है. 
Arunachalam Muruganantham एक सामाजिक व्यव्साय है जिन्होंने ने मासिक पीरियड केलिए देहात इलाको में बहुत ही शिक्षा बाटी और इस दुराण किस तरह सफाई रखनी चाहिए बताए क्योकि पहले देहात और गांव में इस दौरान काफी लोग पैड का इस्तेमाल नहीं करते थे दो कारणो की वजह से पहला पैड की दाम ज्यादा होने के कारन और समझ के कमी की कारन जिसके कारन काफी रोग भी फ़ैल रहे थे. Arunachalam Muruganantham ने एक ऐसी मिनी मशीन बनायीं जिसको प्रयोग से सनिटरी पैड  बहुत ही काम डैम में तैयार होने लगा और लोग में इसके उपयोग करने चाह बढ़ने लगी इसीलिए इन्हे पैड मेन के नाम से भी जाना जाने लगा. 
इसलिए इस फिल्म का नाम पैड मेन  है. 
इस फिल्म की रिलीज़ होने को अभी काफी समय है. तो इंतेज़ार करते है इस बेहतरीन फिल्म के रिलीज़ होने का. 

Comments